Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Barcelona Goalkeeper Marc Andre Ter Stegen Leaves Door Open To Bundesliga Return

## बार्सिलोना के गोलकीपर मार्क-आंद्रे टेर स्टेगन ने बुंडेसलीगा में वापसी के लिए दरवाजा खुला छोड़ा बार्सिलोना के गोलकीपर मार्क-आंद्रे टेर स्टेगन ने संकेत दिया है कि वह भविष्य में जर्मनी के बुंडेसलीगा में वापसी के लिए इच्छुक हो सकते हैं। टेर स्टेगन ने 2014 में बार्सिलोना के लिए बोरूसिया मोनchengladbach से हस्ताक्षर किए थे। उन्होंने तब से खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गोलकीपरों में से एक के रूप में स्थापित किया है। 30 वर्षीय ने हाल के एक साक्षात्कार में कहा, "मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने करियर का अंत बुंडेसलीगा में करना चाहता हूं।" "अगर ऐसा होता है, तो यह मेरे लिए एक सम्मान की बात होगी।" टेर स्टेगन का बार्सिलोना के साथ 2025 तक अनुबंध है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह क्लब छोड़ने को लेकर "खुले दिमाग" के हैं। "मैं देखना चाहूंगा कि भविष्य क्या होता है," उन्होंने कहा। "मेरा पूरा ध्यान अभी बार्सिलोना पर है, लेकिन कौन जानता है कि भविष्य क्या है।" टेर स्टेगन के बुंडेसलीगा में लौटने की अटकलें हाल के महीनों में तेज हो गई हैं। उन्हें बेयर्न म्यूनिख और बोरूसिया डॉर्टमुंड से जोड़ा गया है। हालाँकि, बार्सिलोना कथित तौर पर उन्हें क्लब में रखने के लिए उत्सुक है। टेर स्टेगन के बार्सिलोना के साथ 500 से अधिक प्रदर्शन हैं। उन्होंने क्लब के साथ चार ला लीगा खिताब, पांच कोपा डेल रे और एक चैंपियंस लीग खिताब जीता है। वह जर्मन राष्ट्रीय टीम के लिए भी 30 से अधिक बार कैप कर चुके हैं।


Comments